Poetry of the legends part 2

631 Part

67 times read

0 Liked

किसी को भूल जाना - येहुदा अमीचाई  किसी को भूल जाना, बत्ती बुझाना भूलने जैसा है       पिछवाड़े में ताकि यह अगले पूरे दिन प्रकाशित रहे  लेकिन फिर वह प्रकाश ...

Chapter

×